बुधवार, 8 जनवरी 2014

परिचय

                               
 बहुत समय से ब्लॉग जगत से दूर हूँ ! जून २०१२ में शादी हो गई , और समय सुरु हुवा भागने का बस भागते जावो क्यों कि जिंदगी एक रेश है ! तब तक मई २०१३ में ईस्वर ने हमारी गोंद में एक "राजकुमार" भी ड़ाल दिया :) और कहा , सांसारिक संरचना पूरी हुई रवि अब लग जावो इन्हे सवारने में ! जिंदगी कितनी तेजी से पीछे छूटती जाती हे इसका अहसास भी नहीं होता , बस किसी रोज चाय का एक प्याला लेकर खड़े हो जाइये साँझ को दलानी में और खो जाइये अपने अतीत में, मुझे वो दिन याद आ रहा है जब मम्मी स्कूल का बैग लेकर  रिक्शा तक पहुचानें जातीं थीं ! जेसे लगता हे अभी कल कि ही बात हे , कल तक मैं बच्चा था आज मेरा भी  बच्चा है , बड़े होने पर बहुत सी उलझने दी है इस जिंदगी ने तो कुछ अनमोल खुशियां  भी दी है ! में फिर लौट रहा हूँ किताबों कि तरफ , अभी के सिर्फ इतना ही :) :)
:
:
                                      मै अपनी जिंदगी का सबसे हसीन लम्हा जी रहा हूँ !
                                      हाँ मैं अपने बेटे के साथ अपना बचपन जी रहा हूँ !!

  19 मई २०१३ को हमारी दुनिया में आया हमारा "राजकुमार"  …… :)  नाम हे अवि राजभर !







हमारी धर्मपत्नी   श्रीमती  ऐना राजभर  :)

मेरा क्या आप सभी लोग जानते हैं  :)  :) :)

3 टिप्‍पणियां: